शादी में 6 प्रेग्नेंट महिलाओं संग पहुंचा शख्स, कहा- मैं ही हूं सबका बाप… (Garima Times) (A.K.I. News Breaking Report)

 

 

दरअसल, ये शख्स दोस्त की शादी में 6 गर्भवती महिलाओं संग पहुंचा था। पहले तो लोग उसकी इस एंट्री को देख हैरान रह गए। वो कुछ संभल ही रहे थे कि इस शख्स ने बताया कि वो ही इन सभी महिलाओं के बच्चों का पिता है। उसका ये कहना था कि लोगों की हैरानी का ठिकाना ना रहा। बस फिर क्या था, महफिल में केवल उसकी ही बातें होने लगीं।

Advertisement

https://www.instagram.com/prettymikeoflagos/?utm_source=ig_embed

ये फोटोज जब सोशल मीडिया पर शेयर की गईं, तो पूरी दुनिया में इस शख्स के चर्चे होने लगे। इसका नाम है माइक एज़ी उर्फ प्रीटी माइक। इसने अपने सोशल मीडिया पर भी ये तस्वीरें शेयर की हैं. बताया जाता है कि ये नाइट क्लब का मालिक है. इसने कहा कि ये महिलाएं मेरे बच्चों की मां बनने वाली हैं। इसने गर्भवती महिलाओं के पेट पर हाथ लगाते हुए भी तस्वीरें साझा की हैं। 

                                           

 

Advertisement

 

Farmer Protest: किसानों के प्रदर्शन पर आया बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन, जानें- किसने क्या कहा? (A.K.I. News Breaking Report)

 

दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू (फाइल फोटो)

Publish Date:Sat, 28 Nov 2020 09:34 AM (IST)Author: Mohit Pareek

Farmer Protest Updates अब फिल्म जगत से जुड़े लोग भी किसानों के समर्थन में सामने आ गए हैं और उन्होंने किसानों पर हो रहे बल प्रयोग पर अपनी बात रखी है। दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर किसानों पर फेंके जा रहे पानी की तस्वीरें शेयर की हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने मोर्चा खोल दिया है और कानून के विरोध में दिल्ली कूच रहे हैं। पहले हरियाणा और दिल्ली बॉर्डर में किसानों को रोकने के लिए पुलिस की ओर से बल प्रयोग किया गया। पुलिस की ओर से प्रदर्शन कर रहे लोगों पर सर्दी के मौसम में पानी फेंका गया, सड़के खोद दी गईं, रास्ते में पत्थर और बैरिकेट्स रख दिए गए, जिसके बाद से पुलिस की एक रवैये की काफी आलोचना हो रही है। अब फिल्म जगत से जुड़े लोग भी किसानों के समर्थन में सामने आ गए हैं और उन्होंने किसानों पर हो रहे बल प्रयोग पर अपनी बात रखी है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स किसान प्रदर्शन पर अपनी राय रख रहे हैं और अब इनमें बॉलीवुड सेलेब्स का नाम भी जुड़ गया है। सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर किसानों पर फेंके जा रहे पानी की तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने कहा, बाबा भली करे। इनके अलावा तापसी पन्नू ने ट्विटर पर किसानों को दिल्ली में शामिल होने की इजाजत मिलने की खबर शेयर की है। साथ ही दिल्ली सरकार ने स्टेडियमों को किसानों के लिए जेल में बदलने से मना कर दिया है, इस फैसले पर तापसी ने कमेंट किया है।

दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू के अलावा, लोगों की मदद की वजह से सुर्खियों में रहने वाले सोनू सूद ने भी ट्वीट कर लिखा है- किसान मेरा भगवान। वहीं, उर्मिला मातोंडकर ने पहले लिखा था- अन्नदाता सुखी भव:। साथ ही कनैडियन एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर हरभजन मान ने भी किसान प्रदर्शन का एक वीडियो शेयर किया है। बता दें कि इनसे पहले टीवी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने तो किसानों के साथ प्रदर्शन में हिस्सा भी लिया था।  

बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को दिल्ली में प्रवेश की इजाजत मिल गई है। किसानों के प्रदर्शन के मद्देनजर टीकरी बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस के जवान तैनात हैं। किसानों की मांग है कि उन्हें बुराड़ी स्थित मैदान में प्रदर्शन की इजाजत दी जाए। 

Bigg Boss

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.