Pushpam Priya का नीतीश और मोदी सरकार पर वार, कहा- ‘ये डबल इंजन नहीं, मालगाड़ी की है सरकार’

 

पटना बिहार चुनाव। बिहार में प्रथम चरण के वोटिंग से पहले पुष्पम प्रिया चौधरी ने नीतीश और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. पुष्पम प्रिया ने कहा है कि डबल इंजन की सरकार नहीं जबकि मालगाड़ी की सरकार है. पुष्पम प्रिया चौधरी का यह बयान उस समय आया है, जब बिहार में वोटिंग के लिए दो दिन का समय बचा है.पुष्पम प्रिया ने ट्वीट कर लिखा, ‘डबल इंजन क्या, यह सरकार तो पूरी मालगाड़ी निकली! प्रिय मतदाता, प्लुरल्स के उम्मीदवार आपको पैसा-साड़ी नहीं दे पाएँगे. वे मेरे बदले सिर्फ़ यह वचन दे पाएँगे कि सरकार बनने के बाद आपको एक इज़्ज़तदार नौकरी का वेतन हर महीने मिलेगा, जिससे आप सब ख़रीद पाएँगे और गर्व से सिर ऊँचा कर जियेंगे.’
कुशवाहा ने किया ये ऐलान-
ग्रैंड डेमोक्रेटिक एलांयस के सीएम उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में सरकार बनने पर चार डिप्टी सीएम बनाएंगे. ये सभी डिप्टी सीएम अलग अलग जाति का प्रतिनिधित्व करेंगे. ये बातें उपेंद्र कुशवाहा ने प्रथम चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कहा है.

28 को पहले चरण का मतदान- 
बताते चलें कि 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान है. 71 सीटों पर इस बार चुनाव है. इनमें मगध और शाहाबाद की सीटें शामिल है. वहीं इस बार 71 में से 29 सीटों पर राजद कै सीटिंग एमएलए का मुकाबला है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.